डिजिआना दफ्तर में गुंडों का हमला, सोनी टीवी पर लगाए गंभीर आरोप

कटनी, डेस्क रिपोर्ट । शहर में आज डिजिआना न्यूज चैनल के कटनी ऑफिस में खुद को पुलिस कर्मी बताते हुए कुछ लोगों ने दफ्तर में तोड़फोड़ की, साथ ही आफिस में मौजूद कर्मचारी के साथ गाली गलौच करते हुए उसके साथ मारपीट की।

वहीं पीड़ित ने बताया कि करीब चार लोग अपने आप को पुलिस विशेष बताकर दफ्तर में जबरदस्ती घुस गए और गाली गलौच करने लगे। दफ्तर में घुसते ही पूछा की तुम लोग सोनी चैनल कैसे दिखा रहे हो। जिसके बाद एक गुंडा जिसका नाम दीपक कुमार है उसने सोनी के मध्यप्रदेश हेड समीर कुकरेजा से फोन पर बात कराई। हेड ने भी फोन पर खुब गालियां दी और कहा कि हमारे पास पुलिस और जज का पावर है।

वहीं जिस तरह से सोनी जैसी कंपनी हायर किये गये गुंडों के माध्यम से जबरन दबाव बनाने और डराने की कोशिश कर रही है ये हाईकोर्ट के उस आदेश की भी अवहेलना है, जिसमें माननीय उच्च न्यायालय ने एजेंट के उपयोग को असंवैधानिक माना है। बता दें कि सोनी टीवी और डिजिआना के बीच सितंबर 2020 तक अनुबंध है । ऐसे में चैनल का प्रसारण पूरी तरह से वैध है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनी टीवी के किराए के लोगों ने गुंडागर्दी की हो, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने में आये हैं जिसमें सोनी टीवी कुछ असमाजिक तत्वों के सहयोग से कैबल व्यवसाय से जुड़े व्यवसायियों को प्रताड़ित और आतंकित करता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here