कटनी में बहुप्रतीक्षित ब्रिज का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने लोकार्पण कर, अफसरों को सुनाई खरी खरी

मिशन चौक ओवर ब्रिज की सौगात आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कटनी वासियों को दी। दरअसल यह ब्रिज कटनी का बहुप्रतीक्षित ओवर ब्रिज था जोकि कटनी के जनता के यातायात की समस्या को दूर करेगा।

कटनी, डेस्क रिपोर्ट। मिशन चौक ओवर ब्रिज की सौगात आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कटनी वासियों को दी। दरअसल यह ब्रिज कटनी का बहुप्रतीक्षित ओवर ब्रिज था जोकि कटनी के जनता के यातायात की समस्या को दूर करेगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने आशा जताई कि इस ब्रिज से विकास की संभावनाएं बढ़ेंगी। यह ब्रिज 85 करोड़ के लागत से बना है। मुख्यमंत्री आज कटनी में इस ओवर ब्रिज का उद्घाटन करने आये थे।

यह भी पढ़ें – ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने का नियम बदला, जाने क्या है अपडेट

मुख्यमंत्री ने उद्घाटन के बाद मंच पर आम जनता को सम्बोधित करते हुए लोगों को बधाई दी। लेकिन इसी बीच मंच पर मौजूद कलेक्टर प्रियंक मिश्रा को मुख्यमंत्री ने दो टूक भी कह दिया कि अगर लोग मुझसे मिलना चाहते हैं तो इसका मतलब है आपके तरफ से काम नहीं हो रहा है। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि कुछ लोग उन्हें ज्ञापन देना चाह रहे थे लेकिन उन्हें सीएम से मिलने नहीं दिया जा रहा था।

यह भी पढ़ें – यो यो हनी सिंह के साथ कुछ लोगों ने की हाथपाई, पुलिस ने की शिकायत दर्ज

प्रदेश में अब अफसरों का नहीं, मामा का राज है इसलिए मुझसे मिलने आये लोगों को इंतज़ार करवाने की बजाय उनकी समस्या हल करें। ऐसा सुनते ही मौजूद पूरे अफसरों के बीच सन्नाटा छा गया। इस कार्यक्रम में क्षेत्रीय सांसद एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी शामिल हुए। साथ ही उन्होंने कहा कि इस ब्रिज से यातायात का निदान होगा। इसके प्रयास के लिए सभी का अभिनन्दन है। पीडब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव ने लोगों को संबोधित कर कहा अब जाम की समस्या ख़तम होगी। वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने बताया कटनी के विकास के लिए धन की कमी नहीं आने दूंगा।