VIDEO: कांग्रेस नेता की घर वापसी, नामांकन वापस लेने के बाद मिला प्रदेश सचिव का पद

congress-leader-withdraw-nomination-form-from-katni

कटनी। वंदना तिवारी।

टिकट वितरण से नाराज कांग्रेस नेता वरिष्ठ नेता श्याम तिवारी ने विजयराघवगढ़ से निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया था। लेकिन नामांकन वापसी के अंतिम दिन उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया। कांग्रेस नेता उन्हें लगातार मनाने में जुटे थे। हालांकि, उन्हें नामांकन वापसी का तोहफा भी पार्टी की ओर से मिल गया। उन्होंने कांग्रेस ने प्रदेश सचिन बना दिया है। 

नामांकन वापसी के लिए कलेक्टर कार्यालय पहुंचे श्याम तिनारी ने सौदेबाजी के सवाल को खारिज करते हुए कहा कि यह गलत बात है कि लेन देन लेकर फार्म वापस लिया गया है। हमारी निष्ठा पार्टी में है। हम गुस्से में थे इसलिए निर्दलीय फार्म भर दिया था। अब हम पार्टी प्रत्याशी के लिए काम करेंगे। उनके साथ पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने कहा कि श्याम जी हमारी पार्टी के बेहद मजबूत व्यक्ति हैं। अब वह पार्टी के लिए काम करेंगे जिससे यहां प्रत्याशी को मजबूती मिलेगी।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुई पदमा शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से कांग्रेसियो में विरोधाभास शुरू हो गया था। पर कैमोर के वरिष्ठ नेता श्याम तिवारी ने निर्दलीय नामांकन दाखिल कर दिया था और उनका मानना था कि प्रदेश नेतृत्व ने पैराशूट उम्मीदवार उतार दिया है।  वर्षों से लगे किसी भी कांग्रेसी को मौका नहीं दिया।