कोरोना मुक्त कटनी के लिए कोरोना योद्धाओं का पुष्प वर्षा से स्वागत

कटनी।वंदना तिवारी

कटनी जिला को कोरोना मुक्त रखने में सतर्क एवं सजग पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों का कटनी नगर की जनता द्वारा असीम उत्साहपूर्वक पुष्पवर्षा एवं पुष्पभेंट कर स्वागत किया। कटनी जिला एवं पुलिस प्रशासन*का कटनी जिले को कोरोना मुक्त रखने के प्रयासों को जनता द्वारा भी सराहा जा रहा है।

साथ ही कटनी जिला उन जिलों में है जहाँ एक भी केस पॉजिटिव नही मिला अभी तक इसका भी धन्यवाद कटनी की जनता में पुलिस कर्मियों को पुष्पवर्षा कर दिया साथ ही संजय पाठक फेन्स ग्रुप के द्वारा सुभाष चौक में कोरोना में शाहिद हुए पोलिसकर्मी एवं डॉक्टर को भी भावविहीन श्रधांजलि दी गयी और मनीष पाठक के द्वारा बताया गया कि संजय पाठक फ्रंड ग्रुप ने शाहिद हुए पोलिस ,डॉक्टर को श्रद्धांजलि दी गयी और जिस तत्परता से पुलिस और डॉक्टरों की टीम काम कर रही है उनका उत्सह वर्धन कर उनका अभिवादन स्वागत किया।

मनीष पाठक ने बताया कि हमारे प्रेणास्त्रोत संजय पाठक भी निरंतर मानव एवम पशुओ की सेवा में लगे हुए है और सभी पुलिसकर्मी एवम अधिकारियों का संजय पाठक फ्रंड ग्रुप और जनता की तरफ से आभार व्यक्त किया कटनी की जनता को सुरक्षित रखने के लिए एवम सभी जागरूक जिलेवासियों कोरोना वॉरियर्स का आत्मीय अभिनंदन ।