-After-the-dispute-with-her-husband

डेस्क रिपोर्ट, कटनी। जिले में एक लव स्टोरी (Lovestory) को बहुत दर्दनाक अंत हुआ। यह तो किसी ने नहीं सोचा होगा कि जिस लड़के से प्यार किया और शादी की, उसकी शादी के ही कुछ दिन बाद दौलत के लालच में उस लड़के की मौत का कारण बन जायेगी। एक युवक अपनी पत्नी व सास की प्रताड़ना से इतना परेशान हो गया कि उसने आत्महत्या (Suicide)  जैसा कदम उठा लिया।

ये भी पढ़े- एक लड़की से शादी करने पहुंचे तीन दूल्हे, थाने में शिकायत कराने पहुंचे परिवारजन, तो नजारा देख रह गए दंग

सुत्रों के अनुसार मामला कटनी के ढीमरखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला दशरमन गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां के युवक सत्यम मिश्र ने चार महीने पहले ही अपने बचपन के प्यार नीतू मिश्र से शादी की थी। लेकिन, शादी के कुछ ही समय बाद पत्नी व उसकी सास युवक की संपत्ति अपने नाम कराने के पीछे पड़ गई। ऐसे में घर में आए दिन विवाद होने लगे और आए दिन हो रहे झगड़ों से सत्यम परेशान हो गया। बढ़ते- बढ़ते झगड़ा एक दिन इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई और उसकी सास व पत्नी ने उसे जमकर पीट दिया।

 ये भी पढे़- Datia News : कोचिंग संचालक के लिए स्टूडेंट्स ने लगाई न्याय की गुहार, SDOP को सौंपा ज्ञापन

युवक के मन में यह बात बैठ गई और वो सहम गया, जिसके बाद ही उसने जहर खा कर 15 मार्च को आत्महत्या (Suicide)  कर ली और सत्यम की मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस (Police)  ने मामला तो दर्ज कर लिया था। लेकिन, अब केस में जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी नीतू मिश्रा और सास विनीता बक्शी के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है।