प्रेमिका के आख़री मैसेज “जीने की इच्छा नहीं” के बावजूद कैसे पकड़ा गया शातिर प्रेमी

कटनी, डेस्क रिपोर्ट। किसी और से प्रेम संबंध के शक में एक प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद मौके से ही प्रेमिका के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन को प्रेमी ने मैसेज किया कि वह अपनी मर्जी से जान दे रही है। लेकिन प्रेमी की चालाकी यहां काम नही आई और वह पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया।

यह भी पढ़े.. टीकमगढ़ : आयुर्वेदिक अस्पताल चढ़े लापरवाह सिस्टम की भेंट, जानें कैसे

दरअसल कटनी जिले के खन्ना बंजारी स्टेशन के पास झाड़ियों में एक युवती की लाश मिली, पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो चौकानें वाली कहानी सामने आई, युवती की हत्या उसके प्रेमी ने गला दबाकर की थी। हत्या, आत्महत्या लगे इसके लिए आरोपी ने युवती के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन के मोबाइल नंबर मैसेज में लिखा था कि उसकी जीने की इच्छा अब नहीं है। इस मैसेज के जरिए पुलिस आरोपी तक पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को संदेह था कि युवती का किसी अन्य युवक से संबंध है। इसी वजह से उसने उसका गला दबा दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह था पूरा मामला

बरही थाने के खन्ना बंजारी स्टेशन के पास 7 दिसंबर को एक युवती की लाश मिली थी। युवती की शिनाख्त ब्यौहारी निवासी काजल (काल्पनिक नाम) के रूप में की गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के साक्ष्य छिपाने की धारा के तहत मामला दर्ज किया। जांच में पता चला कि युवती के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन के मोबाइल पर मैसेज आया था, जिसमें लिखा था उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है और अब उसकी जीने की इच्छा नहीं है।

यह भी पढ़े.. प्रताड़ित युवक की आत्महत्या के बाद चेती पुलिस, सूदखोरों को किया गिरफ्तार

मैसेज आने के बाद मोबाइल बंद हो गया था। इसी मैसेज के आधार पर पुलिस की जांच आगे बढ़ी। पुलिस ने सायबर सेल की मदद से मोबाइल लोकेशन की जानकारी जुटाई। लोकेशव वाली जगह पर मनटुलिया गांव निवासी भैयालाल पाल का होना पाया गया, जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया। पूछताछ के उसने हत्या की बात कबूल ली। युवक ने बताया दोनों की पहचान बहुत समय से थी। उसे संदेह था कि उसके किसी अन्य युवक से संबंध हैं। इसी विवाद में उसने उसका गला दबा दिया। लड़की की मौत के बाद उसी के मोबाइल से उसकी बड़ी बहन को मैसेज किया कि उसकी अब जीने की इच्छा नही है। आरोपी ने ऐसा इसलिए किया, ताकि हत्या आत्महत्या लगे। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है।