तीन साल की मासूम से हैवानियत, पुलिस गिरफ्त से भागा आरोपी, ग्रामीणों ने की सड़क जाम

ग्रामीणों ने ही आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था लेकिन आरोपी पुलिस अभिरक्षा से भाग निकला, स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस ने ही इस दरिंदे को भगाया।

कटनी, अभिषेक दुबे। कटनी से 45 किलोमीटर दूर कैमोर झुकेही मार्ग पर रविवार को उस वक़्त लंबा जाम लग गया जब नाराज ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया, दरअसल यहाँ नाबालिग  बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है और बताया जा रहा है कि विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र कैमोर एसीसी सीमेंट अमेहटा के इस मामला है और आरोपी एल एन टी में कर्मचारी है। आरोपी ने तीन साल कि बच्ची को अपना शिकार बनाया। इस मामलें के सामने आने के बाद परिजनों की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया था लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार हो गया, ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझकर आरोपी को भगाया।

यह भी पढ़ें…. खुशखबरी : मध्य प्रदेश में अगले 3 से 6 महीनों में होगी 1 हज़ार इंजीनियरों की भर्ती

ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल पर पहुंचा लेकिन ग्रामीणों ने जाम खोलने से इंकार कर दिया, हालांकि मौके पर पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी परिजनों और ग्रामीणों के हाथ जोड़ते नजर आए लेकिन उसके बावजूद लोगों ने सड़क से हटने से इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि मासूम से दरिंदगी करने वाले दरिंदे को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया था लेकिन आरोपी पुलिस अभिरक्षा से भाग निकला। आरोपी के भागने और मासूम से रेप की घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है और लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। आरोपी पर कड़ी कार्रवाई व फांसी पर लटकाए जाने की मांग को लेकर लोग अड़े रहे इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है, वहीं दरिंदगी की शिकार हुई मासूम बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।