kamalnath-campaign-in-katni

कटनी। वंदनी तिवारी। 

मध्य प्रदेश के दूसरे चरण में लोकसभा चुनाव में खजुराहो लोकसभा में मतदान होना है। मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाओं में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। गुरूवार को खजुराहो प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जनता के साथ पांच सालों में जो अन्याय किया है उसके बदले हमारे नेता राहुल गांधी ने न्याय योजना देने की बात कही है।

उन्होंने सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हुए कहा कि हम अपने अपने 75 दिनों का हिसाब देंगे। आप भी अपने 15 सालों का हिसाब दें। उन्होंने पीएम पर मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इस चुनाव में मध्यप्रदेश के लोगों मोदी को बाहर करेगे। पहले ही प्रदेश की जनता ने मामा को बाहर किया। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप मुझे मौका दें मैं कटना का विकास छिंदवाड़ा मॉडल की तर्ज पर करूंगा। उन्होंने कहा कि अच्छी फसल हुई तो कटनी का इतिहास बदल जाएगा।  अच्छी फसल होने पर भोपाल कटनी को नहीं कटनी भोपाल को चलाएगा।  

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी कह रहे हैं कि उनके नीचे देश सुरक्षित है जबकि सबसे ज्यादा आतंकवादी हमले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के कार्यकाल के दौरान ही हुए। उन्होंने कहा कि संसद पर हमला, कारगिल हमला और पुलवामा हमला इत्यादि भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही हुए हैं। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि जब मोदी जी आपने पेंट व पैजामा पहनना शुरू नहीं किया था उस समय नेहरू जी और इंदिरा गांधी ने देश की सेना बना दी थी और देश मे आर्मी, नेवी व सैनिक स्कूल आदि शुरू कर दिए थे।