Katni News : हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपी गिरफ्तार, एक कट्टा, देशी पिस्टल सहित चार बाइक जब्त

Amit Sengar
Published on -

Katni News : कटनी जिले के रंगनाथ थाना क्षेत्र में बाइक पर सवार होकर आए 7 बदमाशो द्वारा भट्टा मोहल्ला और लखेरा इलाके में बंदूक से फायर कर पूरे इलाके में दहशत फैलाने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से एक देशी कट्टा, देशी माउजर सहित चले हुए 3 कारतूस सहित 4 मोटर साइकिल जब्त किया है। वही बंदूक से फायर करने वाले बदमाशों का वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

यह है पूरा मामला

कटनी एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि यह पूरा मामला 24 जून की रात का है और उनके पास इन बदमाशो द्वारा बाइक में घूमते हुए बंदूक से फायर करने का वायरल वीडियो भी मिला था और यह मामला पूर्व में हुए विवाद में गवाही बदलने का कहकर कट्टा से फायरिंग कर डरा धमकाकर क्षेत्र में दहशत गर्दी की गई थी इसके अलावा 11 अप्रैल की दरम्यानी रात को भी दोनो पक्षों में बात विवाद के चलते गणेश निषाद के द्वारा के द्वारा अपने अन्य दो साथियों के साथ फरियादी के घर में बम और बंदूक से फायर कर घटना को अंजाम दिया था और फरियादी पर दवाब बनाने के लिए बंदूक से फायर की गई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”