Katni News : आशा-ऊषा कार्यकर्ताओं ने भीख मांग कर किया अनोखा प्रदर्शन, पढ़े पूरी खबर

Katni News : कटनी जिले के कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने पिछले 7 दिनों से धरने पर बैठी आशा उषा कार्यकर्ताओं ने आज राह में चलने वाले वाहन चालकों और यात्रियों से हाथो में कटोरा लेकर भीख मांग कर अनोखा प्रदर्शन किया वहीं इन कार्यकर्ताओं ने चेतावनी भी दी यदि उनकी मांगे नहीं मानी गई तो वे सभी प्रदेश स्तर पर उग्र आंदोलन करेगी।

सरकार को दी चेतावनी

आशा उषा कार्यकर्ता अनजनी सिंह ने बताया वे सभी पिछले 7 दिनों से आपनी मुख्य मांग की उन्हे हर माह 10 हजार रुपए वेतन दिया जाए और उन्हे सरकारी कर्मचारियों को दर्जा मिले जिसको लेकिन वह धरना प्रदर्शन कर रही है आज धरने के 7वे दिन सभी आशा उषा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट के सामने से गुजरने वाले वाहन चालकों और यात्रियों से हाथो में कटोरा ले भीख मांगती नजर आई वही कार्यकर्ताओं ने यह चेतावनी भी दी है यदि उनकी मांगे जल्द ही नही मानी गई तो वे सभी प्रदेश स्तर पर उग्र आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”