Katni News : शराब के लिए रुपये नहीं देने पर चाकू से किया हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Katni Crime News : कटनी जिले के थाना एनकेजे अंतर्गत देर रात्रि दो चकुबाज आदतन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ये दोनो आरोपी दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो लोगों के पैर पर चाकू से हमला कर पैसे छीन मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से बटनदार चाकू जब्त किया है।

यह है मामला

बता दें कि एनकेजे कोतवाली थाना क्षेत्र की घटना है जिसमें दो आदतन अपराधियों ने शराब पीने के लिए एक युवक से रुपए की मांग की थी जिसका विरोध करने पर दोनो ने इस युवक पर भी चाकू से हमला कर दिया और युवक के पैर पर चाकू से लगने से घायल हो गया वहीं उसके पास रखे पैसे आरोपी छीनकर भाग गए थे जिसकी सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने दोनो अपराधियों को किया गिरफ्तार

एनकेजे थाना प्रभारी सिद्धार्थ राय ने बताया की कल देर रात आदतन अपराधी निखिल विश्वकर्मा और उसके दोस्त जावेद उर्फ राय खान के द्वारा त्रिपाठी मेडिकल के प्रेमनगर निवासी मोहम्मद सादिक से शराब पीने के लिये दोनो ने पैसे मांगकर मारपीट की और चाकू से चोट पहुंचा मौके से फरार हो गए थे। मुखबिरों की सूचना पर आदतन अपराधी निखिल विश्वकर्मा और उसके दोस्त जावेद उर्फ राय खान को अरेस्ट कर दोनो के पास से एक बटन नुमा चाकू जब्त किया है और दोनो आदतन अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया है।
कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News