भाजपा जनआशीर्वाद तो कांग्रेस जनाक्रोश का पर्याय है : डॉ हितेश वाजपेयी

Katni News : भाजपा मतलब विकास हम जनता से आशीर्वाद लेने निकल रहे और कांग्रेस जनाक्रोश के लिए निकल रही। क्योंकि कांग्रेस में हिंसा है, लिप्सा है, सत्ता का लोभ है वह नकारात्मकता से भरी हुई है, बीजेपी सदैव सकारात्मकता पर भरोसा करती है हमने जनता का काम किया तभी हम आशीर्वाद लेने निकले हैं। यह बात आज कटनी में जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ हितेश वाजपेयी ने कही। उन्होंने कहा कि जन आक्रोश का पर्याय कांग्रेस है तो जन आशीर्वाद का पर्याय भाजपा है। कांग्रेस जन हितेषी योजनाओं को बंद कराना जानती है और भाजपा जनता को कैसे लाभ पहुंचे इसके लिए जन योजनाओं को निरंतर बनाती है उसे लागू करती है । वाजपेयी ने कहा कि कांग्रेस का जन्म अंग्रेजों की कोख से हुआ था यह वही लोग हैं जो भारत को इंडिया कहते हैं। दुर्भाग्य से देश मे कांग्रेस का पहला प्रधानमंत्री अंग्रेजों द्वारा मनोनीत था। जी 20 समिट से आज पूरी दुनिया मे भारत का डंका बज रहा है। देश के हर नागरिक को गर्व महसूस हो रहा कि आज दुनिया भारत की बात मानती है। वाजपेयी ने कहा कि जनता के समक्ष जाकर उनसे आशीर्वाद लेना यह भाजपा के संस्कार हैं इसी लिए हम जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं।

कटनी पहुँचे भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डॉ हितेश बाजपेयी ने भाजपा जिला कार्यालय में जनआशीर्वाद यात्रा के संबंध में कटनी के पत्रकारों से चर्चा की और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही 20 वर्ष में कराए गए का गरीब कल्याण का रिपोर्ट कार्ड भी पत्रकारों को भेंट किया। पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी, विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येंद्र पाठक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अलका जैन, रामरतन पायल, जिला महामंत्री सुनील उपाध्याय एवं जिला मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला उपस्थित रहे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”