Katni News : व्यापारी की चाकू से गोदकर की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यापारी की बीती रात अज्ञात लोगों द्वारा चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। मिशन चौक के समीप झाड़ियों में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की है।

यह है पूरा मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र नगर निगम के समीप फल का ठेला लगाने वाले मनोज पिता गोरेलाल गुप्ता 40 वर्षीय निवासी बंधवा टोला का शव मिशन चौक के समीप झाड़ियों में मिला है। जहाँ पुलिस को शव के पास ही खून से सनी चाकू मिली, साथ ही मनोज के गले के पास चाकू से गोदे जाने के कई निशान भी पाए गए हैं। वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई की युवक को बेरहमी से चाकू से गोदकर हत्या की गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”