Katni News : श्री जी कंस्ट्रक्शन कंपनी के दफ्तर में CBI का छापा, कार्यालय व मैनेजर का घर किया सील

Amit Sengar
Published on -

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ कुठला थाना क्षेत्र के अंतर्गत चक्का बाई पास स्थित श्री जी इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कार्यालय में अचानक जबलपुर की सीबीआई की टीम ने छापेमार कार्यवाही की है मिली जानकारी के अनुसार, जैसे ही सीबीआई की टीम ने कार्यालय में प्रवेश किया तो वहां मौजूद सभी कंपनी के अधिकारी व कर्मचारी कार्यालय से नदारद हो गए इस दौरान सीबीआई के अधिकारियों ने वहां पर मौजूद लोगो से बात चीत की और अंत में कार्यालय व मैनेजर के घर को सील कर मौके से रवाना हो गए।

यह है मामला

दरअसल, सीबीआई की टीम को शिकायत मिली थी कि कटनी रेलवे लाइन पर बन रहे पुल में श्रीजी कंस्ट्रक्शन कंपनी ने रेल और एनएचएआई अधिकारियों के साथ मिलकर लाखो रुपए का फर्जीवाड़ा किया है। शिकायत के बाद सीबीआई के अधिकारियों ने श्रीजी कंस्ट्रक्शन कंपनी के कटनी में ऑफिस में एक साथ दबिश दी। तब वहां मौजूद कर्मचारी कार्यालय छोड़कर भाग गए कार्यालय के सभी दरवाजे खुले हुए थे और वहां पर मौजूद गेट पर तैनात गार्ड और लोगो से बात की गई तो उन्होंने संतोष जनक जवाब नही दिया और एक घंटे के इंतजार के बात जब कंपनी का अधिकारी कोई नही पहुंचा और जबलपुर से आए अधिकारियो ने कार्यालय में ताला लगा कार्यालय को सील कर दिया है वही अधिकारियों को सूचना मिली की कटनी जिले के दादा धाम में कम्पनी के कई अधिकारी है जिसके बाद वह दद्दा धाम के लिए निकल गए।

बता दें कि श्रीजी कंस्ट्रक्शन द्वारा कटनी जिले की बायपास की करीब 20 किमी सड़क टूलेन से बढ़ाकर फोरलेन का काम कर रही है। इसी 20 किमी के बीच रेलवे लाइन जाती है। इसी पर निर्माण होने वाले ब्रिज को लेकिन पैसों की सौदेबाजी हुई थी। इसकी शिकायत दिल्ली और भोपाल सीबीआई तक जा पहुंची थी। बताया जा रहा है कार्रवाई अगले कुछ दिन और चल सकती है। जिसके बाद ही कुछ बड़ा खुलासा हो सकता है।
कटनी से अभिषेक दुबे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News