Katni News : फर्जी लूट की रची थी साजिश, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -

Katni News : कटनी जिले के कुठला पुलिस ने फर्जी लूट की साजिश का पर्दाफाश किया है जिसमें पुलिस ने लूट की फर्जी शिकायत करने वाले ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों ने ट्रक में लोड लोहे के एंगल को बेचने के बाद लूट की फर्जी कहानी पुलिस को बताई थी। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ चोरी सहित अन्य धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की है।

यह है पूरा मामला

इस पूरे घटना की जानकारी देते हुए कुठला पुलिस ने बताया कि ट्रक क्रमांक UP 70 JT 6990 के चालक हजरत बिलाल खान निवासी इलाहाबाद उत्तर प्रदेश के द्वारा अपने हेल्पर अनीश खान निवासी हनुमाना रीवा के साथ कुठला थाने में पहुंचकर बताया गया कि वह ट्रक में रायपुर छत्तीसगढ़ से 32 टन लोहा एंगल कीमती करीब 21 लाख रुपए लेकर सीधी जाने को निकला था। कटनी में चाका बाईपास के पास एक कार से पहुंचे दो युवकों ने पचास हजार रुपए लूट लिए हैं। शिकायत मिलने के बाद कुथला थाने की पुलिस ने तत्परता पूर्वक गहराई से सभी पहलुओं की जांच की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”