Katni News: बड़े व्यापारियों के कई ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, 50 गाड़ियों से पहुंचे 100 से ज्यादा अधिकारी

इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने आज सुबह-सुबह सभी जगहों पर दबिश देते हुए कागजातों को खंगालना शुरू कर दिया है। पढ़ें विस्तार से पूरी खबर...

IT Raid

Katni News : मध्य प्रदेश के कटनी जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां जबलपुर और भोपाल के आयकर विभाग के सैकड़ों अधिकारियों की टीम ने अनिल इंडस्ट्रीज सहित कई बड़े व्यापारियों के बहुत से ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है। बता दें कि यह सभी व्यापारी दाल मिल और चावल मिल का व्यापार करते हैं। जिनमें से एक सबसे बड़ा व्यापार करने वाले अनिल इंडस्ट्रीज के तीन भाइयों के घरों और उनके अन्य ठिकानों पर कार्रवाई की गई है। इससे पूरे शहर में हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने आज सुबह-सुबह सभी जगहों पर दबिश देते हुए कागजातों को खंगालना शुरू कर दिया है।

पहुंचे 100 से ज्यादा अधिकारी

बता दें कि आज सुबह करीब 50 से ज्यादा लग्जरी कारों से जबलपुर भोपाल के अधिकारियों के दल पहुंची और माधवनगर की प्रतिष्ठित फर्म अनिल इंडस्ट्रीज के अलावा कई बड़े व्यापारियों के ठिकानों व उनके घरों पर छापा मारा। इसके अलावा, टीम द्वारा मिल सहित अनिल के निरंकारी भवन के सामने स्थित बंगलों में भी जांच-पड़ताल कर रही है। बता दें कि इनकम टैक्स दल के साथ पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।