Katni News: विकास यात्रा का अंतिम दिन, आक्रोशित नागरिकों ने किया विधायक संदीप जयसवाल का घेराव, जताई नाराजगी

Katni News: आज मध्यप्रदेश के कटनी जिले में डन कॉलोनी के रहवासियों ने आज विकास यात्रा के दौरान मुड़वारा विधायक संदीप जयसवाल को घेर लिया। उसके बाद लोगों ने अपनी समस्याएं विधायक को बताई। दरअसल, ये सभी इलाके में कई सालों से सड़क का निर्माण और मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध ना होने से यहाँ के निवासी नाराज थे। जिसके चलते शनिवार को जब विकास यात्रा के अंतिम विधायक संदीप जयसवाल नगर निगम महापौर प्रीती सूरी और कमिश्नर के साथ यहाँ तो इलाके के आक्रोशित महिलाओं और लोगो ने उनका घेराव कर दिया।

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।वायरल हुए वीडियो में जयसवाल नागरिकों को समझाते नजर आ रहें। इस मामले में जब संदीप जायसवाल से बात की गई। उनका कहना है कि डन कॉलोनी के रहवासी सड़क निर्माण न होने से उनसे बात की थी। बार-बार शिकायत करने के बाद भी कार्य पूर्ण होने पर जनता आक्रोशित हुई है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"