Katni News : शराब दुकान खुलने के विरोध में सड़क पर उतरे स्थानीय लोग, महिलाओं की जिद आगे झुका प्रशासन, हटाना पड़ी शराब की दुकान

Katni News : मध्यप्रदेश के कटनी जिले में ताजा मामला मंगलनगर रिहायशी इलाके एवं मंदिर परिसर के आसपास नई शराब दुकान खोले जाने का सामने आया है। जहां स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए दुकान बंद कराने की मांग करते हुए चक्का जाम कर विरोध करना शुरू कर दिया। जानकारी मिलते ही मौके पर जिला प्रशासन के अलावा पुलिस और आबकारी हमला भी पहुंच गया, लेकिन लोगों का विरोध इतना जबरदस्त था कि प्रशासन अमला बेबस नजर आ रहा था। और विरोध कर रहे लोगों को समझाइश देने का प्रयास करने लगे।

हटाना पड़ी शराब की दुकान

आखिरकार मौके पर एसडीएम को बुलाया गया, प्रशासन आनन-फानन में फैसला करते हुए शराब दुकान को बंद करने का आदेश जारी कर दिया। उसके बाद लोगों का आक्रोश शांत हो सका। यह पूरा प्रदर्शन करीबन 3 घंटे से ज्यादा तक चला। वहीं विधायक ने भी स्थानीय लोगों के साथ सुर मिलाते हुए शराब दुकान को तुरंत हटाने का आश्वासन दे डाला।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”