MP : लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, 50 हजार की रिश्वत लेते SDO रंगेहाथों गिरफ्तार

आरोप है कि एसडीओ ने याचिकाकर्ता रवि कुमार मिश्रा (45 वर्ष) संजय नगर मेन रोड, कटनी से नवीन तालाब निर्माण मगरधा में किए गए कार्यों के बिल  पास करने के एवज में एक लाख पच्चीस हजार की रिश्वत की मांग की थी। 

BRIBE

कटनी, अभिषेक दुबे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी जिले (Katni District) में लोकायुक्त (Lokayukt) ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग (Rural Engineering Services Department) के SDO अजय कुमार सिंगौर (SDO Ajay Kumar Singaur) को रिश्वत (Bribe) लेते हुए गिरफ्तार (Arrest) किया है।

आरोप है कि एसडीओ ने याचिकाकर्ता रवि कुमार मिश्रा (45 वर्ष) संजय नगर मेन रोड, कटनी से नवीन तालाब निर्माण मगरधा में किए गए कार्यों के बिल  पास करने के एवज में एक लाख पच्चीस हजार की रिश्वत की मांग की थी।  इसकी शिकायत रवि कुमार ने जबलपुर लोकायुक्त से की थी, जिसके बाद आज सोमवार (Monday) को लोकायुक्त ने योजना बनाकर एसडीओ को गोलू रेस्टोरेंट कटनी में पहली किश्त के रुप में  50 हजार लेते हुए रंगेहाथों दबोच लिया। आरोपी सिंगौर के खिलाफ लोकायुक्त टीम ने भ्रष्टाचार अधिनियम (Corruption act) के तहत मामला दर्ज किया गया है।