दद्दा धाम में शिवलिंग निर्माण शुरू, 8 तक होंगे विविध कार्यक्रम

lord-shivling-preparation-start-in-katni

कटनी। वंदना तिवारी। 

दद्दाधाम कॉलोनी झिझंरी में बनने वाले श्री कृष्ण वृद्धा आश्रम भवन निर्माण का भूमि पूजन गृहस्थ संत देव प्रभाकर शास्त्री दद्दा जी के कर कमलों से आज 7 अप्रैल को संपन्न होगा। इससे पूर्व 6 अप्रैल शनिवार को शिवलिंग निर्माण शुरू हुआ और 8 अप्रैल तक यह कार्यक्रम विभिन्न आयोजनों के बीच निरंतर जारी रहेगा।

 इस संबंध में जानकारी देते हुए फिल्म अभिनेता एवं दद्दा जी के शिष्य आशुतोष राणा ने बताया कि कटनी में बनने वाले वृद्धा आश्रम में हर किसी के लिए द्वार खुले रहेंगे।25 कमरों के वृद्धा आश्रम में एक कमरे में 2 लोगों के ठहरने की व्यवस्था रहेगी।वृद्धा आश्रम में एक विशाल हाल आयोजनों के लिए होगा। इसके अलावा चिकित्सा  सुविधा के लिए भी अलग कक्ष का निर्माण हो रहा है। बुजुर्गों के लिए पुस्तकालय भवन भी उपलब्ध होगा। 

चुनाव लड़ना सिर्फ चर्चाओं मे

 पत्रकारों से चर्चा के दौरान फिल्म अभिनेता आशुतोष राणा ने स्पष्ट किया कि मैंने भी सुना है कि मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा खूब हो रही है।कोई इंदौर,कोई जबलपुर, कोई सागर, तो कोई खजुराहो से मेरे चुनाव लड़ने की चर्चा कर रहे हैं।चुनाव लडने की मेरी कोई व्यक्तिगत इच्छा नहीं है।पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि यदि दद्दा जी का आदेश होगा तो वे लोकसभा तो क्या जो भी चुनाव लड़ने का आदेश वे करेंगे वे मैदान मैं कूद पढ़ेंगे।

भाजपा विधायक नहीं लड़ेंगे चुनाव—संजय

 पत्रकार वार्ता में मौजूद पूर्व मंत्री संजय पाठक से सवाल उठाए जाने पर उन्होंने साफ कहा कि भाजपा किसी पार्टी विधायक को लोकसभा चुनाव का टिकट नहीं देगी।पार्टी जिसे लोकसभा प्रत्याशी बनाएगी, हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए काम करेगा।