मंजूसा गौतम का अनोखा अंदाज, घोड़े पर सवार होकर पहुंची नामांकन भरने

MP Election 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 30 अक्टूबर को नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन था। इसी बीच कटनी जिले की मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार मंजूसा गौतम आज सोमवार को घोड़े पर सवार होकर नामांकन भरने के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंची। इस दौरान वह आकर्षण का केंद्र बन गई और उनको देखने के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय के सामने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा।

कटनी के विकास के लिए लड़ रही निर्दलीय चुनाव

मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार मंजूसा गौतम जिले में इंजीनियरिंग कॉलेज, मेडिकल कॉलेज और कटनी के विकास के लिए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि कटनी जिले में कुछ नया करना चाह रही हैं। इसीलिए वह घोड़े पर सवार होकर नामांकन भरने कलेक्टर ऑफिस पहुंची हैं।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।