विधायक संजय पाठक की जनता को सौगात, 7 करोड़ की लागत से बनवा रहे अस्पताल

कटनी, अभिषेक दुबे। 07 अप्रैल की तिथि कटनी के लिए विशेष बनने जा रही है वजह भी साफ है कि सूबे के मुखिया प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने साथ कटनी जिले के लिए अनेको सौगात लेकर आने वाले है जो निश्चित ही कटनी के लिए विशेष होगा और इसी दिन विजयराघवगढ़ विधायक संजय पाठक अपने पिता स्वर्गीय सत्येंद्र पाठक (पूर्व केबिनेट मंत्री, विधायक विजयराघवगढ़ )के जन्मजयंती पर जिला अस्पताल में 7 करोड़ रुपये की लागत से भव्य आधुनिक यंत्रो से परिपूर्ण जिसमें लेब,डायलेसिस, अनेको सुविधाओ वाला भवन बनाकर जिला अस्पताल को देने जा रहे है, इसी भवन का भूमिपूजन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिला अस्पताल में करेंगे।

यह भी पढ़ें…Government Job 2022 : पूर्वी रेलवे में 2972 पदों पर निकली भर्ती, जानें आयु-पात्रता, लास्ट डेट से पहले करें अप्लाई

सोमवार को विधायक संजय पाठक ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ उस स्थान का दौरा किया जहां मुख्यमंत्री भूमिपूजन करेंगे, तमाम व्यवस्थाओं को देखने के बाद विधायक संजय पाठक ने भी संतुष्टि जताई। यह एक बड़ी सौगात है जो विधायक संजय पाठक की तरफ़ से जनता को दी जा रही है, लगभग 7 करोड़ कीमत के इस अस्पताल का तमाम खर्चा संजय पाठक खुद करेगें।