भोपाल/कटनी। 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को कमलनाथ सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। जिसे लेकर कई प्रतिक्रिया आ रही हैं। वहीं, कटनी जिले में छपाक फिल्म फ्री में देख सकेंगे। यहां एनएसयूआई ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो के सभी टिकट बुक कर लिए हैं। और लोगों से पहले दिन पहले शो में मुफ्त देखने के लिए अपील की है। इसका एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, एनएसयूई के कटनी जिला अध्यक्ष अंशू मिश्रा द्वारा लोगों से पहले दिन पहला शो देखने की अपील की गई है। कटनी के सिटी माल में एनएसयूआई द्वारा पहले शो के सभी टिकट बुक किए गए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर के मुताबिक इसमें मुफ्त फिल्म दिखाने के लिए कहा गया है। साथ ही लोगों से अपील की गई है कि वह पहले दिन इस फिल्म को देखने जरूर पहुंचे।

JNU छात्रों का सपोर्ट करने के बाद से दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक विवादों में आ गई है। एक तरफ जहां फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। वहीं दूसरी ओर दीपिका के सपोर्ट में कई सितारे हैं। मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका हैं। वहीं विक्रांत मैसी भी फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर दिखेंगे। इस फिल्म का दर्शको को लंबे समय से इंतजार था और ये फिल्म इस शुक्रवार, 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले बीती रात मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी।छपाक की स्पेशल स्क्रीनिंग पर रेखा, जावेद अख्तर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, हुमा कुरैशी समेत कई बड़े कलाकार नज़र आये। इस इस खास मौके पर दीपिका और रणवीर फैमिली भी पहुंची।