Katni News: कटनी SP का सख्त रवैया, लापरवाही के चलते बड़वारा थाना के 2 अधिकारी लाईन अटैच, जानें पूरा मामला

Katni News

Katni News Today: मध्य प्रदेश के कटनी जिले के बड़वारा में बीते दिनों पति पति ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इस मामले में महिला की मौत हो गई थी, जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया था। वहीं जब आज पुलिस महिला का शव परिजनों को सौंपने के लिए बड़वारा पहुंची, तो उन्होंने फिर हंगामा खड़ा कर दिया और महिला का शव थाने के सामने रखकर आधे घंटे तक धरना प्रदर्शन करते रहे।

हंगामे की यह जानकारी कटनी एसपी अभिजीत रंजन तक पहुंची तो उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा और एएसआई राजेश बागरी को प्रशासनिक व्यवस्था में पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करने के लिए लाइन अटैच कर दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।