दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार बस ने पूरे परिवार को कुचला, पति-पत्नी और 2 बच्चों की मौत

हादसों का सोमवार, मध्य प्रदेश में चार हादसों में 18 लोगों की गई जान, कई घायल

कटनी, डेस्क रिपोर्ट| मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) में सोमवार का दिन हादसों भरा रहा| सुबह से लेकर शाम तक हादसों की खबरें सामने आई है| दमोह, सतना, छतरपुर, भोपाल में बड़े हादसे हुए| वहीं कटनी में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident In Katni) में चार लोगों की मौत हो गई| अनियंत्रित बस (BUS) ने मोटरसाइकिल (Bike) पर जा रहे परिवार को कुचल दिया। हादसे में परिवार के चारों सदस्यों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक घटना कटनी जिले में बरही थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बगैहा मोड़ पर हुई| जहां एक तेज रफ़्तार बस ने मोटरसाइकिल पर जा रहे परिवार को कुचल दिया। हादसे में परिवार के चारों सदस्यों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया| घटना से आक्रोशित लोगों सड़क पर चक्काजाम कर दिया।

ऐसे हुआ हादसा
पिपरियाकला निवासी राजेश बर्मन पिता गोविंद 30 वर्ष निवासी पिपरिया कला पत्नी शकुन बाई 28 वर्ष बेटी रूबी बर्मन 10 वर्ष और बेटा विष्णु बर्मन 8 वर्ष के साथ ससुराल बड़वारा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुनहरा जा रहा था। इसी दौरान बगैहा मोड़ पास एक तेज रफ़्तार बस ने उन्हें कुचल दिया| राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर बरही पुलिस मौके पर पहुंची शवों को कब्जे में लिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है, जबकि बस चालक घटना के बाद मौके से भाग निकला|

सतना में 7 लोगों की मौत
मध्यप्रदेश में सोमवार को चार बड़े हादसे हुए| सतना जिले में आज सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। यहां डंपर और बोलेरो की जोरदार भिड़ंत हो गई , जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वही 5 गंभीर रुप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि सभी पन्ना (Panna) जिले में पारिवारिक शोक के कार्यक्रम में शामिल होकर रीवा (Rewa) वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।

road accident

कुए में गिरी कार, तीन की मौत
छतरपुर (chahtarpur) जिले में खजुराहो में देर रात तीन युवकों की कुएं में डूबने से मौत हो गई। सुबह जब ग्रामीणों ने कार को सार्वजनिक कुएं में डूबते देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों के शव को कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया। तीनों युवक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

Chhatarpur Accident

भोपाल में मिट्टी धंसने से 4 बच्चों की मौत
राजधानी भोपाल (Bhopal) में आज सोमवार (Monday) सुबह दुखद हादसा हो गया। यहां मिट्टी धंसने (Mudslide) से 4 बच्चों की मौत हो गई है, वही 2 गंभीर रुप से घायल हो गए, सूचना मिलते ही पुलिस (Police) और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और आनन फानन में दोनों बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने इस घटना पर दुख जताया है और सहायता राशि का ऐलान किया है।

MP Breaking News

बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 20 यात्री घायल
दमोह जिले की तेंदूखेड़ा थाना अंतर्गत जबलपुर मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में बस सवार 20 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें 108 की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भीषण भिड़ंत के बाद बस सड़क से नीचे उतर कर पलट गई। जिससे हादसा हो गया। घायलों को 108 की मदद से तेंदूखेड़ा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

Accident

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here