वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर के शामिल होने पर कटाक्ष

VD Sharma on Bharat Jodo Yatra : एक बार फिर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि इस यात्रा से भाजपा का कोई नुकसान नहीं है। ये सिद्ध हो चुका है कि ये भारत तोड़ो यात्रा है जहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते है। कटनी प्रवास के दौरान वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला किया।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी तो अपने आप में दुनिया के सबसे बड़े दल होने के साथ गरीबों के जीवन बदलने का काम कर रही है। हम कोई पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगा रहे हैं। इनकी भारत जोड़ो यात्रा वो तो आज सिद्ध हो गया जो मैंने पहले दिन कहा था। ये भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो यात्रा है। जिस यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं, जिस यात्रा के अंदर राहुल गांधी जी कहते हैं  चीन की सेना से ज्यादा खतरा GST कानून से है।इस कानून को देश की संसद ने पारित किया और संसद में पारित किया कानून किसी दल का नहीं होता। ये वही राहुल गांधी हैं जिन्होंने संसद में उनके प्रधानमंत्री के रहते बिल को फाड़कर फेंका था। इनकी तो यही आदत रही है।

इसी के साथ उन्होने अभिनेत्री स्वरा भास्कर के यात्रा में शामिल होन को लेकर भी तंज किया। वीडी शर्मा ने कहा कि ‘उनकी यात्रा में स्वरा भास्कर शामिल हैं। वो अभिनेत्री जो हिंदुत्व को कलंक कहती हैं, जो भारत माता पर आक्रमण करती हैं, पाकिस्तान की समर्थक हैं। ऐसे लोग राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिला रहे हैं। इस देश के अंदर ये भारत तोड़ो यात्रा साबित हो गई। स्वरा भास्कर जैसे लोग आपकी यात्रा में सम्मिलित हैं, जिन्हें हिंदू होने पर शर्म आती है। जैसे नेहरू जी को आती थी क्योंकि है तो वही जींस’ उन्होने कहा कि इस देश की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस का चरित्र क्या है।