वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, भारत जोड़ो यात्रा में स्वरा भास्कर के शामिल होने पर कटाक्ष

VD Sharma on Bharat Jodo Yatra : एक बार फिर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि इस यात्रा से भाजपा का कोई नुकसान नहीं है। ये सिद्ध हो चुका है कि ये भारत तोड़ो यात्रा है जहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते है। कटनी प्रवास के दौरान वीडी शर्मा ने राहुल गांधी पर जमकर हमला किया।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि ‘भारतीय जनता पार्टी तो अपने आप में दुनिया के सबसे बड़े दल होने के साथ गरीबों के जीवन बदलने का काम कर रही है। हम कोई पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे नहीं लगा रहे हैं। इनकी भारत जोड़ो यात्रा वो तो आज सिद्ध हो गया जो मैंने पहले दिन कहा था। ये भारत जोड़ो नहीं भारत तोड़ो यात्रा है। जिस यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं, जिस यात्रा के अंदर राहुल गांधी जी कहते हैं  चीन की सेना से ज्यादा खतरा GST कानून से है।इस कानून को देश की संसद ने पारित किया और संसद में पारित किया कानून किसी दल का नहीं होता। ये वही राहुल गांधी हैं जिन्होंने संसद में उनके प्रधानमंत्री के रहते बिल को फाड़कर फेंका था। इनकी तो यही आदत रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।