खंडवा : असामाजिक तत्वों ने खंडित की हनुमान मंदिर की प्रतिमाएं, आक्रोश में हिंदू संगठन

खांडव जिले (Khandwa) के राम नगर क्षेत्र में चीराखदान मल्टी में स्थित मंदिर भगवान की मूर्ति को खंडित कर दिया गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह लोग दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे।

Khandwa

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। खांडव जिले (Khandwa) के राम नगर क्षेत्र में चीराखदान मल्टी में स्थित मंदिर भगवान की मूर्ति को खंडित करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां हनुमान मंदिर में हनुमान जी की मूर्ति और शिवलिंग को खंडित कर दिया गया है। इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह लोग दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे। लोगों ने मंदिर पहुंच कर देखा कि यहां हनुमान जी की मूर्ति और शिवलिंग को खंडित कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि असामाजिक तत्वों ने ऐसी हरकत की है।

इस मामले के सामने आने के बाद अब हिंदू संगठन बजरंग दल ने आंदोलन करने का निर्णय लेते हुए तैयारियां शुरू कर दी है। इतना ही नहीं लोगों का साथ लेने के लिए सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी वायरल कर दी गई है। जिसके बाद लोगों आक्रोशित हो गए है। हालाँकि पुलिस ने सभी से शांत रहने की अपील की है।

Must Read : Indore : युवती से दोस्ती के शक में युवक की हत्या, इंदौर में कर रहा था फार्मेसी की पढ़ाई

Khandwa

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर सुभाष नावड़े का कहना है कि पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी हैं। जल्द ही इस मामले में खुलासा किया जाएगा। पुलिस तोड़फोड़ करने वाले बदमाशों की तलाश कर रही है। दरअसल, जब सुबह मंदिर में लोग दर्शन करने के लिए आए तो यहां शिवलिंग की हालत काफी ज्यादा ख़राब देखने को मिली। पुरे शिवलिंग को खंडित कर दिया गया। वहीं हनुमान जी की मूर्ति को भी तोड़ दिया गया।

ये सब देख लोगों ने तुरंत पुलिस को इस बात की सुचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और गांव के लोगों की भी भीड़ इस मंदिर में लग गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। लेकिन कोई खुलासा अभी तक नहीं हो पाया। वहीं हिन्दू संगठन बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौके पर सुचना मिलते ही पहुंचे। यहां तोड़फोड़ देख उन्होंने सख्त कार्यवाही करने की मांग की साथ ही आंदोलन करने का फैसला लिया।