Khandwa : 6 साल की मासूम के साथ मौलाना ने की गंदी हरकतें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

खंडवा (Khandwa) के खानशाहवली कालाेनी में जकरिया मस्जिद से हाल ही में एक बड़ा मामला सामने आया है। यहां एक मौलाना ने छह साल की मासूम बालिका के साथ वहशी हरकत की। मौलाना का नाम अब्दुल समद है। वह जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना है।

Khandwa

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा (Khandwa) के खानशाहवली कालाेनी में जकरिया मस्जिद से हाल ही में एक बड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक मौलाना ने छह साल की मासूम बालिका के साथ वहशी हरकत की। मौलाना का नाम अब्दुल समद है। वह जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना है। जब मौलाना ने बच्ची के साथ हरकत की और उसकी जानकारी सामने आई तो पुलिस तुरंत उसे गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। कई धाराओं में मौलाना के ऊपर केस दर्ज किया गया है।

Must Read : DA के बाद मिलेगा कर्मचारियों को एक और तोहफा! बढ़ेगी मिनिमम सैलरी, खाते में आएंगे 63000, जानें अपडेट

वहीं गुस्साए लोगों ने थाने का घेराव घेराव किया। हालांकि पुलिस ने सभी को अच्छे से खदेड़ा। वहीं मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही जेल भेज दिया है। अभी क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक, खानशाहवली कालाेनी में जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना ने ये हरकत की है। दरअसल, जब मौलाना के पास एक 6 साल की मासूम पढ़ने गई तो उन्होंने उस बच्ची के साथ गलत हरकत की जिसके बाद शुक्रवार के दिन घर वालों ने मदरसे जाने के लिए कहा तो बच्ची ने मना कर दिया।

जिसके बाद परिवार वालों ने पूछा की क्या हुआ क्यों नहीं जाना तो बच्ची ने बताया कि मौलानाकी सारी गंदी हरकतें करते हैं। जिसको सुनने के बाद परिजन सीधा गुस्से में जकरिया मस्जिद पहुंचे। यहां भारी संख्या में भीड़ पहुंची जहां लोगों ने विरोध जताया। साथ ही मोघट थाने से टीआइ ईश्वर सिंह चौहान को जानकारी देकर उनको बुलाया। उन्होंने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। ऐसे में बाहर कुछ देर तक भीड़ जमा रही।