Khandwa News: 150 लोगों से ठगी, नदी में कूदकर आत्महत्या, अब मिले जिंदा होने के सबूत

Khandwa News: 150 लोगों के साथ ठगी करने वाले जुनैद ने मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूद कर खुदकुशी करने का एक वीडियो बना कर सभी को गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन अब उसके जिंदा होने के कुछ साबुत पुलिस को मिले है।

khandwa news

Khandwa News: लोगों के साथ करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले जुनैद ने सब को गुमराह करने के लिए मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदकर खुदकुशी करने का एक वीडियो बनाया जो वायरल भी किया गया। लेकिन अब इसी मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले जुनैद के जिंदा होने की जानकारी मिल रही है। कुछ सबूत भी इसको लेकर मिले हैं। जिसमें जुनैद जिंदा बताया गया है। कहा जा रहा है कि वह मेट्रो सिटी में सफर कर रहा है। साथ ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी कर रहा है।

इतना ही नहीं उसने एक दिन पहले ही रायपुर के एक होटल में जुनैद ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में अब जुनैद को पकड़ने की मांग की जा रही है। दरअसल, जिन लोगों को जुनैद ने ठगी का शिकार बनाया था। उन्होंने एसपी से अपने रुपए वापस दिलवाने के साथ-साथ जुनैद को कड़ी से कड़ी सजा देने और पकड़ने की मांग की है। यह आरोपी खंडवा के घासपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। इसने 27 जनवरी के दिन फूल से कूदने का एक वीडियो वायरल किया था।

इस वीडियो में वह कह रहा था कि कर्ज से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है। इस वीडियो को देख जुनैद ने रो-रोकर बनाया था। उसने वीडियो में यह भी कहा था कि अगर मुझे समय मिलता तो मैं कर्ज चुका देता। लेकिन लोगों ने मुझे घर पर आकर परेशान कर दिया। इसके बाद सभी ने शेख जुनैद को मृत समझ लिया। लेकिन अब इस मामले के नाटक पर से पर्दा उठ रहा है। उसके जिंदा होने की खबर मिलने के बाद पीड़ितों ने उसको पकड़ने की गुहार लगाई है। इस मामले को लेकर मोटा का चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया है कि अभी जांच पड़ताल की गई। जिसमें यह पता लगा है कि जुनैद जिंदा है। उसकी इंदौर, रायपुर और मुंबई में होने की खबर मिली। जिसके बाद उसकी लोकेशन को ट्रेस की गई लेकिन जब पुलिस उस तक पहुंची तो वहां नहीं मिला।