Khandwa News: 150 लोगों से ठगी, नदी में कूदकर आत्महत्या, अब मिले जिंदा होने के सबूत

khandwa news

Khandwa News: लोगों के साथ करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले जुनैद ने सब को गुमराह करने के लिए मोरटक्का के एक्वाडक पुल से नदी में कूदकर खुदकुशी करने का एक वीडियो बनाया जो वायरल भी किया गया। लेकिन अब इसी मामले से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले जुनैद के जिंदा होने की जानकारी मिल रही है। कुछ सबूत भी इसको लेकर मिले हैं। जिसमें जुनैद जिंदा बताया गया है। कहा जा रहा है कि वह मेट्रो सिटी में सफर कर रहा है। साथ ही अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी कर रहा है।

इतना ही नहीं उसने एक दिन पहले ही रायपुर के एक होटल में जुनैद ने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐसे में अब जुनैद को पकड़ने की मांग की जा रही है। दरअसल, जिन लोगों को जुनैद ने ठगी का शिकार बनाया था। उन्होंने एसपी से अपने रुपए वापस दिलवाने के साथ-साथ जुनैद को कड़ी से कड़ी सजा देने और पकड़ने की मांग की है। यह आरोपी खंडवा के घासपुरा क्षेत्र का रहने वाला है। इसने 27 जनवरी के दिन फूल से कूदने का एक वीडियो वायरल किया था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।