खंडवा : मनचले युवक की युवतियों ने की जोरदार पिटाई, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस

खंडवा (Khandwa) में आए दिन युवतियों का मनचले युवक पीछा करते ही रहते हैं। आज युवतियों ने चप्पल से उसकी खूब पिटाई की। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। युवतियों का कहना है कि रोज मनचले पीछा करते हैं। जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई थी। ऐसे में एक बार फिर पीछा किया तो उसको रोक कर उसकी खूब पिटाई की।

khandwa

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। खंडवा (Khandwa) में आए दिन युवतियों का मनचले युवक पीछा करते ही रहते हैं। अभी हाल ही में कुछ युवतियों ने एक मनचले की जोरदार पिटाई की है। जिसका मामला हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है की रोज रोज गाड़ियां बदल कर मनचला पीछा करता था आज भी ऐसा ही किया जिसके बाद युवतियों ने चप्पल से उसकी खूब पिटाई की। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Must Read : Indore : इंदौर में दो नाबालिग चोरों को तालिबानी सजा, घटना का वीडियो वायरल

युवतियों का कहना है कि रोज मनचले पीछा करते हैं। जिसकी वजह से वह काफी परेशान हो गई थी। ऐसे में एक बार फिर पीछा किया तो उसको रोक कर उसकी खूब पिटाई की। इतना ही नहीं भीड़ भी इकट्ठी हो गई। भीड़ के लोगों ने भी युवक की पिटाई की। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। ऐसे में इस वीडियो में कुछ ट्रैफिक पुलिस के जवान भी नजर आए जो सभी को रोकते हुए नजर आए।

वहीं लोगों के आक्रोश को भी उन्होंने ठंडा किया। साथ ही मनचले को पुलिस थाने भेजा। जानकारी के मुताबिक, मनचले रोज नए नए गाड़ियां बदल कर लड़कियों का पीछा करते हैं। जिसकी वजह से लड़कियां काफी ज्यादा परेशान हो चुकी थी। ऐसे में तंग आकर आज लड़कियों ने ये कदम उठाया। उसके बाद अन्य लड़की को इस तरह छेड़छाड़ न करें इस वजह से आज ये कदम उठाया गया। हालांकि ये भी बात सामने आई है कि पुलिस ने समझौता कर के केस दर्ज नहीं किया।