भरे बाज़ार में युवक को चाकू से गोदा, इलाज के दौरान घायल की मौत, जांच में जुटी पुलिस

wife-murder-husband--arrest-by-police

खंडवा, सुशील विधानी

शहर के पंधाना रोड सब्जी मंडी के पास युवक को चाकू मारने करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी लगते ही डायल हंड्रेड मौके पर पहुंच गई जिसकी मदद से घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उपचार के दौरान  उसकी मौत हो गई।

शहर में लगातार यह दूसरी घटना है, जिसमें चाकू मारा गया और फिर मौत हो गई। पदम नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है कि आखिर युवक को किस ने चाकू मारा। आपसी रंजिश है या पूर्व का कुछ मामला है इसकी भी जांच की जा रही है, साथ ही अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

बता दें कि पंधाना रोड सब्जी मंडी में युवक को दो अज्ञात युवकों ने चाकू मारकर घायल कर दिया जहां उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना से पूरे सब्जी मंडी क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया था। युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती किया है। जिसकी हालत नाजुक थी। मृतक की शिनाख्त धनराज पिता भैयालाल के रूप में की गई है, युवक सब्जी विक्रेता है।

खंडवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह के द्वारा बात करने पर बताया गया कि युवक को चाकू मारा गया है, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो चुकी है। सभी बिंदुओं पर विवेचना की जा रही है और जल्दी आरोपी पकड़ कर खुलासा किया जाएगा।