पति-पत्नी और Murder! चरित्र शंका के चलते पति ने कर दी पत्नी की हत्या, खुद को भी किया घायल

पति को अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था। इस बात पर उनके बीच कई बार विवाद की स्थिति बनती रहती थी।

खंडवा, सुशील विधाणी। कहते हैं कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास की डोर से बंधा होता है । जब यह विश्वास की डोर टूटती है, तो रिश्तों की मर्यादा भी बिखर जाती है और रूह कपकपा देने वाली घटनाएं सामने आती है। ऐसी ही दर्दनाक घटना हुई जब पति ने अपनी पत्नी पर चरित्र संदेह कर उसे चाकू से गोदकर मार डाला (Murder)। पति को अपनी पत्नी के चाल चलन पर संदेह था। इस बात पर उनके बीच कई बार विवाद की स्थिति भी बनी थी।

आखिरकार पति ने  पत्नी को रास्ते से हटाने की ठान ली और  चाकू से गोदकर हत्या (Murder) उसकी कर दी। साथ ही उसने खुद के गले पर भी चाकू से वार किया। पत्नी को मारने के बाद वह अपनी बेटी को भी मारना चाहता था लेकिन बेटी ने दरवाजा बंद कर दिया और वहां से भाग गई और उसने अपनी जान बचा ली। वहीं पत्नी ने अपना दम घर पर ही तोड़ दिया।

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गुरूवार सुबह पंधाना थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय, बोरगांव चौकी प्रभारी जगदीश सिंग सिंद्या और एफएसएल अधिकारी विकास मुजाल्दा घटनास्थल पहुंचे। एएसएल अधिकारी मुजाल्दा ने साक्ष्य जुटाए और पुलिस ने हत्या मे उपयोग किया चाकू जब्त कर लिया। साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।  पंधाना पुलिस और खंडवा की टीम मौके पर पहुंची, जहां से गंभीर अवस्था में घायल पति को भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मर्ग कायम कर पंधाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है ।