Accident : बस ने बाइक को मारी टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

खंडवा जिले के हरसूद में बस और बाइक की टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

खंडवा, सुशील विधाणी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के हरसूद में बस और बाइक की टक्कर हो गई। घटना में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक में आग लग गई। जलती हुई बाइक की आग को बुझाने के लिए छनेरा नगर परिषद से दमकल बुलाया गया। वही मरने वालों में दो पुरुष व एक महिला शामिल हैं।

यह भी पढ़ें…CM Helpline: विदिशा कलेक्टर का एक्शन-अधिकारी निलंबित, PHE उपयंत्री पर भी गिरी गाज

हरसूद के एसडीओपी रविन्द्र वास्कले ने बताया कि, हादसा होशंगाबाद स्टेट हाईवे (Hoshangabad State Highway) पर हरसूद तहसील के ग्राम बैडिया खाल के पास मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे हुआ। यात्री बस खंडवा से भोपाल की तरफ जा रही थी ,जबकि बाइक सवार झुम्मरखाली से खालवा की ओर जा रहे थे। बैडिया खाल के पास बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक चालक सहित दो व्यक्ति बस की चपेट में आ गए और जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में 26 साल का शंकर और उसकी मां 45 वर्षीय कमला बाई शामिल हैं। तीसरा मृतक 50 साल का शोभाराम कलमे बताया जा रहा है, जो कमला बाई का भाई है। जानकारी के मुताबिक वे एक गमी के कार्यक्रम में शरीक होने खालवा जा रहे थे। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सड़क से दूर जा गिरी और बाइक में पेट्रोल के रिसाव से आग लग गई। जिसके बाद नगर परिषद से दमकल को सुचना दी गई। वही पुलिस द्वारा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…MP निकाय चुनाव 2021: चुनाव आयोग ने सरकारी स्कूल की इस शिक्षिका को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी