प्रेमिका को डांटने से नाराज प्रेमी ने डॉक्टर मामा को अस्पताल परिसर में ही जमकर पीटा, प्रेमी पर मामला दर्ज

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। मामा का प्रेमिका को डांटना प्रेमी को इतना नागवार गुजरा की उसने मामा की जमकर पिटाई कर दी, और समझाइश भी दे डाली की उनके रिश्ते में मामा बीच में न आये, मामला खंडवा के सुलगांव का है। जहां पदस्थ पशु चिकित्सक डा. केसी पंचोली को लकड़ी से पीटने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक बेरहमी से अस्पताल परिसर में डाक्टर को पीट रहा है। पहले युवक हाथों में डंडा लेकर दीवार के पीछे खड़ा होकर इंतज़ार कर रहा है जैसे ही मोटरसाइकिल पर उसे एक शख्स आता नज़र आता है वह उस पर हमला कर देता है।और फिर उसे मोटरसाइकिल से नीचे गिराकर डंडे और हाथ से खूब मारता है। इस दौरान कोई और शख्स वीडियो बना रहा है और चिल्ला भी रहा है कि बैठकर बात करो, लड़ो मत।

MP College : प्रवेश को लेकर विभाग का बड़ा फैसला, UG कोर्स के लिए काउंसलिंग लिस्ट जारी

धनगांव पुलिस ने आरोपी युवक पर प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल मामला प्रेम प्रसंग का है। युवक चंद्रशेखर का सनावद में रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग है। युवती ग्राम सुलगांव में पदस्थ पशु चिकित्सक डा. केसी पंचोली की भांजी है। उन्होंने युवक के साथ भांजी को बात करते देख लिया था। इसके साथ ही उन्हें दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया था। इसको लेकर डाक्टर ने भांजी को युवक से दूर रहने की समझाइस देते हुए फटकार लगाई थी। यह बात युवक को पता चल गई। जिसके बाद गुस्से में युवक सुलगांव स्थित अस्पताल पहुंचा था।

चुनाव से पहले चौकाने वाली खबर, कुछ ही देर में होगा मंत्रिमंडल विस्तार, इन नामों पर चर्चा

यहां वह प्रेमिका के मामा डा. पंचोली के आने का इंतजार करता रहा। जैसे ही वे दोपहर में बाइक से अस्पताल के अंदर आये उसने उन पर लकड़ी से हमला बोल दिया। इसके बाद वह उन्हें बेरहमी से पीटता रहा। पिटाई यह वीडियो अस्पताल के एक कर्मचारी ने बना लिया था। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। धनगांव थाना प्रभारी निरीक्षक एचएस रावत ने बताया कि आरोपी युवक पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

प्रेमिका को डांटने से नाराज प्रेमी ने डॉक्टर मामा को अस्पताल परिसर में ही जमकर पीटा, प्रेमी पर मामला दर्ज