एटीडीएस ओपन 2020: रोमांचक मुकाबले में अमित दुबे ने कलेक्टर को टूर्नामेंट में दी मात

डबल्स में अनय द्विवेदी और नयन सुगंध की जोड़ी ने आफताब आजाद और हर्ष यादव की जोड़ी को 6-0, 6-4 से मात दी। वहीं तनिष्क टोकसे, इतिश जैन की जोड़ी ने शेख रशीद और अमित दुबे की जोड़ी को 2-6, 6-2 , 10-6 (सुपर टाईब्रेक) से हराया।

खंडवा, सुशील विधानी। निमाड़ क्लब स्थित टेनिस कोर्ट पर चल रहे एटीडीएस ओपन 2020 टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले शुरू हो गए हैं। प्रतियोगिता के पांचवें दिन सिंगल का मुकाबला अमित दुबे और अनय द्विवेदी के बीच खेला गया जबकि डबल्स के दो मुकाबले खेले गए।

एचीव टेनिस डेव्लप्मेंट सोसायटी और खेल विभाग द्वारा आयोजित एटीडीएस ओपन 2020 टेनिस टूर्नामेंट के चौथे दिन सिंगल के दो और डबल्स के दो मैच खेले गए। टूर्नामेंट संयोजक और खेल और युवा कल्याण विभाग के टेनिस कोच अमीन अहमद ने बताया सिंगल मुकाबला कलेक्टर अनय द्विवेदी और स्टेट गोल्ड मेडलिस्ट अमित दुबे के बीच खेला गया। बेहद रोमांचक मुकाबले में अमित दुबे ने अनय द्विवेदी को काँटे की टक्कर में 6-6 (9-7) से हराया।

जबकि डबल्स में अनय द्विवेदी और नयन सुगंध की जोड़ी ने आफताब आजाद और हर्ष यादव की जोड़ी को 6-0, 6-4 से मात दी। वहीं तनिष्क टोकसे, इतिश जैन की जोड़ी ने शेख रशीद और अमित दुबे की जोड़ी को 2-6, 6-2 , 10-6 (सुपर टाईब्रेक) से हराया। यह मुकाबला भी बेहद रोमांचक और पल पल उलटफेर वाला रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here