Khandwa News: बच्चे के साथ मारपीट कर लगवाए गए जय श्रीराम के नारे, केस दर्ज

Khandwa News: खंडवा के पंधाना इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक 10 साल के बच्चे का रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की गई और जय श्रीराम के नारे लगवाए गए। जय श्रीराम बुलवाने के लिए काफी देर तक बच्चे के साथ मारपीट हुई। घर पहुंच कर जब उसने अपने परिवार को इस बारे में जानकारी दी तब जाकर पुलिस में शिकायत दर्ज की गई।

यह मामला खंडवा के पंधाना का है जहां पर रहने वाला 10 साल का बच्चा पांचवी क्लास में पढ़ता है। वह घर से ट्यूशन के लिए जा रहा था तभी रास्ते में 22 साल के अजय नामक युवक ने उसे रोका और जय श्रीराम के नारे लगाने को कहा। बच्चे ने जो पूछा किनारे क्यों लगाना है तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिए और तब तक मारता रहा जब तक बच्चे ने नारे नहीं लगा दिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।