युवक का संदिग्ध अवस्था में पेड़ से बंधा मिला शव, गांव में दहशत का माहौल

boy-found-hanging-on-tress-in-khandwa

खंडवा। सुशील विधानि। 

जिले के मांधाता थाना क्षेत्र के अंतर्गत  ग्राम करौली  में मामला प्रकाश में आया है, जहां युवक का शव पेड़ से लटका मिला है। घटना को देखते हुए हत्या की आशंका जताई जा रही है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। 

मंगलवार को खण्डवा जिले के मान्धाता थाना अंतर्गत ग्राम करौली के जंगल में एक युवक की  पेड़ से बंधी हुई लाश बरामद हुई। मामले में पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस को  हत्या की भी आशंका। मान्धाता पुलिस जांच में जुटी । हालांकि, अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। मौके पर मुआयना फोटो देख लगता है कि मृतक के हाथ बंधे हुए है। उसका मोबाईल और पर्स और चप्पल पास ही पड़े हुए  हैं। उसके अलावा कीटनाशक की बोतल भी दिखाई दे रही है, जिससे यह साफ होता है कि उसे पेड़ से बांधने के बाद कीटनाशक पिलाकर धटना को अजाम दिया गया होगा। इस घटना में गांव में  तरह तरह की चर्चाओं  वह दहशत का माहौल बना हुआ है।

 मांधाता टीआई से बात करने पर यह बताया गया है कि मृतक के पास से जो मोबाइल बरामद हुआ है उसमें लास्ट कॉल उसने अपने भाई को किया था। उसके भाई से बातचीत करने पर यह पता लगा है कि रात में उसके भाई ने मृतक से बात कर बोला था कि उसे कुछ अच्छा नहीं लग रहा है और वह जीना नहीं चाहता है। उसके भाई ने उसे समझाइश भी दी थी कि आप कोई गलत कदम ना उठाना यह मृतक के भाई ने पुलिस को बयान दिया है।