चार साल की बच्ची को उठाकर ले जा रहा था नशेड़ी, लोगों ने बिजली खंबे से बांधकर की धुनाई

खंडवा। सुशील विधानी

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक चार साल की बच्ची को एक व्यक्ति किडनेप कर ले जाने की कोशिश कर रहा था। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उसके चंगुल से बच्ची को छुड़ाकर उसे बिजली के खंबे से बांध कर जमकर उसकी धुनाई करदी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे लोगों से छुड़ाया और थाने ले गई। 

दरअसल, यह पूरी घटना जिले के पदम नगर थाना क्षेत्र के ओम चौक की है। आरोपी गोपाल चार साल की बालिका घर से उठाकर ले जा रहा था। जिसे घर से 100 मीटर की दूरी पर लोगों ने बच्ची सहित पकड़ा लिया। आरोपी घटना के वक्त नशे में था। जिसे पुलिस ने भीड़ के कब्जे से छुडाया और थाने ले जाकर बालिका की मां की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया। 

लंबे समय से कर रहा था रेकी

स्थानीय निवासी और बच्ची को नशेड़ी गोपाल के चंगुल से बचाने वाले मोनू राठौर ने बताया कि घटना गुरुवार सुबह की है। उसने बताया कि एक बच्चा चोर काफी समय से इस क्षेत्र की रेकी कर रहा था। सुबह उसने एक चार साल की बच्ची को अकेला देख उसे चौक तक ले आया। इससे पहले वह उसे लेकर गायब होता वहा मौजूद महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला की आवाज़ सुनकर मोनू ने तुरंत तीन चार लोगों को जमा किया और आरोपी के पीछे भागे। इस तरह उन्होंने बच्ची को बचाया। 

दम् नगर  थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया की थाना पदम् नगर क्षेत्र में दुबे कालोनी  है . दुबे कालोनी की निवासी भारती राठौर पति जीवन राठौर द्वारा थाने लाकर एक व्यक्ति को पेश किया , जिसने अपना नाम गोपाल बताया .यह जो गोपाल है .ये भारती राठौर  के घर में घुस गया और उनकी चार साल की बच्ची को घर से उठाकर ले जा रहा था . जिसे पास पड़ोसियों का सहयोग लेकर ओम चौक से पकड़ा .  और थाणे लेकर आये , इसमें अपहरण का अपराध दर्ज  किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here