Omkareshwar News: सीएम शिवराज ने आदिनाथ प्रतिमा स्थल का किया निरीक्षण, पढ़ें पूरी खबर

Omkareshwar News

Omkareshwar News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ओंकारेश्वर पहुंचे, जहां उन्होंने आदिनाथ प्रतिमा स्थल का निरीक्षण किया। खंडवा जिले की शान तीर्थ नगरी ओमकारेश्वर में मुख्यमंत्री व भाजपा सरकार द्वारा करोड़ों रुपए के विकास कार्य किए जा रहे है। साथ ही, मां नर्मदा के तट पर विश्व की सबसे बड़ी आदि शंकराचार्य की आदम कद अष्टधातु की प्रतिमा शीघ्र विराजमान होने वाली है।

Omkareshwar News

प्रदेश का विकास

हमारी सरकार जहां प्रदेश का विकास कर प्रदेश को विकसित करने में लगी है। वहीं, मुख्यमंत्री प्रदेश की धर्म संस्कृति और अध्यात्म से ओतप्रोत प्रदेश के तीर्थों की सुरक्षा के साथ उनके सौंदर्यीकरण के लिए लगातार कार्य कर रही है। इसे लेकर समाजसेवी व प्रवक्ता सुनील जैन ने बताया कि जहां भगवान राम लला की जन्मभूमि अयोध्या में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी के संयोग से भव्य मंदिर नया रूप लेता जा रहा है।

सीएम ने पूजा-अर्चना

शुक्रवार को सुबह एनएसडीसी के भव्य आर्टोरियम में साधु-संतों के साथ मुख्यमंत्री चौहान और उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह ने आदि शंकराचार्य के जीवन पर आधारित प्रमुख संस्करण के साथ बन रही। प्रतिमा को प्रोजेक्टर के माध्यम से देखकर आदि शंकराचार्य के फोटो के समीप दीप प्रज्वलित कर पूजा-अर्चना की पत्रकारों से चर्चा की। जिसके बाद चल रहे कार्यों का अवलोकन कर प्रतिमा को शीघ्र विराजमान करने के निर्देश समीक्षा बैठक में अधिकारियों को देंगे।

खंडवा से सुशील विधाणी की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News