शिव ने खोला नारायण के लिए घोषणाओं का पिटारा, मुंदी और किल्लौद को तहसील का दर्ज़ा

खंडवा, सुशील विधानी। मध्य प्रदेश के उपचुनाव नजदीक हैं बीजेपी ने पूरे जोरशोर के साथ तैयारी शुरू कर दी है। बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) ने मांधाता (mandhata) क्षेत्र में कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक नारायण पटेल (narayan patel) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शिवराज ने नारायण के लिए वोट मांगते हुए घोषणाओं का पिटारा खोल दिया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने क्षेत्र के विकास के लिए सौगातों की झड़ी लगा दी जिसमें मुंदी और किल्लौद को तहसील का दर्जा दिए जाने की घोषणा की। पुनासा को नगर पंचायत का दर्जा दिया जाने का ऐलान किया। इसी के साथ सीएम ने कहा कि तीर्थ नगरी ओंकारेश्वर में पट्टे भी मिलेंगे और इसके आदेश भी साथ में लेकर आया हूं। मुख्यमंत्री ने मंच पर ही नारायण पटेल को इससे संबंधित कागज दिए। वहीं क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को नौकरी मिलेगी उसके लिए 70% प्राथमिकता रहेगी इसकी भी घोषणा की गई। स्कूलों की यूनिफार्म का काम स्वयं सहायता समूह के माध्यम से करवाकर ड्रेस बनवाई जाएंगी। घोषणाओं की झड़ी के बीच शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था, लेकिन नारायण पटेल ने बांगरदा, रिछफल, गुंजली और घोसली को भी तहसील बनवा दी। इस हिसाब से मांधाता विधानसभा क्षेत्र में आधा दर्ज़न से ज़्यादा तहसीलें बनाई जा सकती है, जिससे लोगों को सीधा फायदा होगा। कार्यक्रम को सांसद नंदकुमार सिंह चौहान, हरदा विधायक और कृषि मंत्री कमल पटेल ने भी संबोधित किया।

इन सौगातों के बीच सीएम के कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंस की पूरी तरह धज्जियां उड़ गई। एक और पूरे जिले में करोना महामारी का खतरा बढ़ रहा है, मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही हैं, वही पुनासा में नियमों को ताक में रख बहुत बड़े जन समुदाय को बुलाकर सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here