कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने संभाला निगम प्रशासक का पद

खंडवा। सुशील विधानि।

शहर स्वच्छ व सुंदर बने हम सबका दायित्व है और लगातार हम शहर को सुंदर बनाने की ओर अग्रसर हैं। यातायात एवं अन्य समस्याओं का निदान आवश्यक हैं। समय-समय पर हमारी समीक्षा होती रहती है और प्लान भी इसके लिए बने हैं। स्वच्छता को लेकर कार्य रेटिंग टीम अभी शहर में है, इनके चले जाने के बाद हमारे बने हुए प्लान पर हम तेज गति से कार्य शुरू कर देंगे। साथ ही नगर पालिक निगम के नवीन कार्यालय का कार्य भी शीघ्र शुरू करवाएंगे ताकि एक ही स्थान पर निगम के सारे विभाग, अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहकर शहरवासियों की समस्या का निदान कर सके।

शासन के आदेशानुसार नगर निगम प्रशासक का आज मैंने कार्यभार ग्रहण कर लिया है और कोशिश करूंगी कि प्रतिदिन निगम कार्यालय पहुंचकर हमारे द्वारा बनाए प्लान अनुसार कार्य कर सकूं। यह बात जिला कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने नगर निगम में प्रशासक का पदभार ग्रहण करने के पश्चात कही। सुनील जैन ने बताया कि मप्र शासन के आदेशानुसार गुरूवार को कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल ने 5.30 बजे निगम कार्यालय पहुंचकर महापौर कक्ष में प्रशासक का चार्ज ग्रहण किया।

इस अवसर पर आयुक्त हिमांशु सिंह ने पुष्पगुच्छ भेंट कर निगम प्रशासक तन्वी सुन्द्रियाल को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपर कलेक्टर नंदा भुलावे कुशरे, एसडीएम श्री संजीव केशव पांडे, आयुक्त हिमांशु सिंह, उपायुक्त दिनेश मिश्रा, सुनील जैन ने निगम प्रशासक श्रीमती सुन्द्रियाल का स्वागत कर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here