स्कूटी पर पोते के साथ जा रही महिला को डम्पर ने कुचला, मौके पर मौत, ग्रामीणों में आक्रोश

Dumpter-crushes-woman-going-with-grandchildren-on-scooty

खण्डवा।सुशील विधानी।

मोघट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली रामेश्वर रोड पर रेत से भरे डंपर ने स्कूटी पर जा रही महिला को रौंद दिया। महिला की अस्पताल में जाते समय मौत हो गई।बताया जा रहा है कि महिला अपनी पोते के साथ नागचून जा रही थी। सुशील बाई पति राम नरेश ठाकुर (65) के पोते गजेंद्र ने बताया कि रविवार छुट्टी होने से परिवार के लोग पिकिनिक मनाने शहर के नागचुन पार्क जा रहे थे। पीछे से आ रहे रेत से भरे डंपर ने स्कूटी सवार महिला को रौंद दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की महिला को रोंदते हुए डंपर महिला के शरीर को 20 मीटर तक घसीटते ले गया,जिसके चलते महिला का पैर बुरी तरह क्षिप्त-विक्षिप्त हो कर शरीर से अलग हो गया।डंपर ड्राइवर मौके खड़े लोगों नें पकड़ पुलिस को सौंप दिया।घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने तत्काल महिला को जिला अस्पताल भेजा परंतु रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। मृतक महिला का नाम सुशीला बाई ठाकुर निवासी गणेश तलाई बताया जा रहा है। दुर्घटना स्थल के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई।

दर्दनाक दृश्य को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए एवं लोगों में भारी गुस्सा देखा गया।लोगों ने कहा कि  रहवासी इलाकों की  संकरी गलियों से भी रेट गिट्टी से भरे डंपर रात दिन निकल रहे हैं जिसके चलते  लोगों को भारी असुविधा का सामना तो करना पड़ ही रहा है साथ में गली में खेलने वाले  बच्चों  के लिए भी मन में डर बना रहता है।कई बार इस संबंध में प्रशासन को  शिकायत करने के बावजूद भी  किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई।महिला की मौत  का जितना जिम्मेदार डंपर चलाने वाला ड्राइवर है उतना ही जिम्मेदार प्रशासन  भी है।

परिवार के साथ नागचुन पार्क में पिकनिक बनाने जा रही बुजुर्ग महिला की एक्सीडेंट में मौत । पोता पोती के साथ स्कूटी से जा रही थी उसी दौरान पीछे से आ रहे डंफर ने टक्कर मार दी जिसमे इलाज के दौरान सुशीला बाई उम्र 50 की मौत हो गई। मामला मोघट थाने  का।: खंडवा ।  रामेश्वर रोड़ पर स्कूटी को डंफर ने मारी टक्कर जिसमे वर्ध महिला की इलाज के दौरान मौत । 

मृतिका सुशीला बाई पति राम नरेश ठाकुर (65) के पोते गजेंद्र ने बताया कि आज रविवार छुट्टी होने से परिवार के लोग पिकिनिक मनाने शहर के नागचुन पार्क जा रहे थे मैं मेरी बहन और दादी स्कूटी पर थे उसी दौरान रामेश्वर मंदिर के पास पीछे से आ रहे तेज गति डंपर ने टक्कर मारी दी और दादी को घसीटते हुए दूर तक ले गया घटना के बाद ऑटो से दादी को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना मोघट थाना क्षेत्र की है पुलिस ने मौके पर पहुच कर डंफर क्रमांक M P 09H H 0527 को जप्त कर डंफर ड्राइवर को गिरफ्तार कर जांच शुरू की।वहीं पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी मोघट सहित उनकी टीम मौके पर पहुंची एवं डंपर को कब्जे में ले, ड्राईवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।