चुनाव ड्यूटी के कर्मचारियों को लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 6 घायल

election-duty-employees-bus-accident-in-khandwa

खण्डवा/हरसूद| सुशील विधानी| बैतूल लोकसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव की तैयारियों के तहत रूट नंबर 24 के लिए कर्मचारियों को लेकर जा रही खंडेलवाल बस क्रमांक mp 41F 0032 दुर्घटना का शिकार हो गई। कर्मचारियों को ले जा रही बस सड़क से नीचे उतर गई, हादसे में 6 महिला कर्मचारी घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा हरसूद में अमलपुरा गांव के नजदीक हुआ| बस का स्टेयरिंग फेल होने से हादसा हुआ । बस में सवार 6 यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिल रही है जिनमें से कुछ को खंडवा जिला अस्पताल रेफर किया गया है । घटना की जानकारी लगते ही तत्काल आसपास के लोगों ने घायलों की मदद की एवं पुलिस को सूचित किया । पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही पुलिस एवं अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची एवं घायलों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में रैफर कर दिया गया है ।

खंडवा निर्वाचन अधिकारियों को घटना की जानकारी लगते ही उन्होंने तत्काल मामले के संबंध में संज्ञान लेते हुए घायलों का तत्काल इलाज कराने के निर्देश दे दिए हैं । खुद जिला निर्वाचन अधिकारी विशेष गढ़पाले घायलों से मिले एवं स्वास्थ्य विभाग को उनके इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।  मिली जानकारी के अनुसार कुल 6 कर्मचारी इस दुर्घटना में घायल हुए हैं,जिनका इलाज किया जा रहा है । इसके अलावा दूसरी बस का प्रबंध कर तत्काल चुनाव की ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों सहित घायलों की जगह रिजर्व कर्मचारियों को संबंधित जगह भेज दिया गया है ।