film-actress-and-mp-hema-malini-election-campaign-in-khandwa-for-vijay-shah

खंडवा। सुशील विधानी| हरसूद विधानसभा क्षेत्र में फिल्म अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी मंत्री विजय शाह के पक्ष में प्रचार करने रोशनी पहुंची। मंच पर पहुंचते ही हेमा मालिनी ने चिर परिचित अंदाज में जनता का अभिवादन किया और शोले फिल्म के डायलॉग बोले। हेमा मालिनी ने अपने भाषण में कांग्रेस पर प्रहार करते हुए मोदी सरकार की जमकर सराहना की। अभिनेत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने जैसे-जैसे विकास की गंगा बहाई है वैसी ही गंगोत्री आपके प्रदेश में और आपके विधानसभा क्षेत्र में सही नेता का चयन कर बहेगी। फिल्म अभिनेत्री को देखने और उनका भाषण सुनने बड़ी संख्या में आदिवासी क्षेत्र के लोग पहुंचे थे। भाषण के अंत में उन्होंने शोले फिल्म का डायलॉग भाग धन्नो तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है भी सुनाया जिस पर उपस्थित सारी जनता तालियां पीटते नजर आई। मंच पर पहुंचते ही हेमा मालिनी का स्वागत ड्रीम गर्ल के गाने से किया गया जिसे सुनकर काफी खुश हुई। 

मीडिया प्रभारी सुनील जैन ने बताया कि 28 नवंबर होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा के 50 स्टार प्रचारक पूरे प्रदेश में घुमकर चौथी बार शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार बनाने का अनुरोध कर रहे हैं। चुनाव प्रचार की इसी कड़ी में आदिवासी हरसूद विधानसभा क्षेत्र में मथुरा सांसद एवं भाजपा की स्टार प्रचारक हेमा मालिनी आदिवासी क्षेत्र हरसूद के ग्राम रोशनी पहुंची। हेलीपेड पर हेमा मालिनी का कमल का फूल देकर भाजपा प्रत्याशी और क्षेत्र के मसीहा विजय शाह ने आत्मीय स्वागत किया। हेलीपेड से वे विजय शाह के प्रचार वाहन में लोगों को अभिवादन स्वीकार करते हुए सभा स्थल पहुंची। पूरे रास्ते भर आदिवासियों ने हेमा मालिनी एवं विजय शाह का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। रोशनी में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि देश और प्रदेश में सालों तक शासन करने के बावजूद कांग्रेस ने देश और प्रदेश के विकास पर ध्यान नहीं दिया, इसलिए देश और प्रदेश के विकास के लिए भाजपा के साथ जुड़े, मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने एक बीमारू राज्य का विकास करके हर वर्ग के लोगों को राहत पहुंचाई है। हेमा मालिनी ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी ही विकास के लिए जानी जाती है। भाजपा की सरकारें देश के अनेक राज्यों में चल रही हैं। देश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी के सुशासन को देखा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री चौहान की सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं के कारण देश में सुखद परिवर्तन हुए हैं। 

आम सभा को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ थी जो करीब 2 घंटे तक हेमा मालिनी का आने का इंतजार करती रही। करीब 15-20 हजार की भीड़ हेमा मालिनी की एक झलक पाने के लिए बेताब दिख रही थी। सभा को संबोधित करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व में भाजपा सरकार ने कई उल्लेखनीय कार्य किए हैं लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि हरसूद विधानसभा क्षेत्र से कुंवर विजय शाह लगातार आप सभी के आशीर्वाद से छह बार विधायक बन चुके हैं और सातवीं बार फिर मैदान में हैं। विगत 25 वर्षो से इस क्षेत्र का विकास करते हुए कायाकल्प किया है। आप सभी का आशीर्वाद उन्हें फिर प्राप्त हो ताकि वे सातवीं बार विधायक बनकर क्षेत्र की तरक्की कर सके।