एक्शन मोड मे अरुण यादव,मंगलवार को करेगे शक्ति प्रदर्शन

अरुण यादव

खरगोन,बाबूलाल सारंग। खण्डवा लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद यह सीट रिक्त हो गई है। आगामी दिनों में संसदीय क्षेत्र में उपचुनाव होना है। इसके पहले ही कांग्रेस-भाजपा के नेताओ ने सीट हासिल करने के लिए मतदाताओ को रिझाने की कवायद शुरू कर दी है।

बच्चों और बुजुर्गों को लूटने वाला गिरोह चढ़ा इंदौर पुलिस के हत्थे, हाल में ही जेल से छूटकर आया था गैंग का मुखिया

कांग्रेस विपक्ष में होने के बाद भी निष्क्रिय नजर आ रही थी,लेकिन अब चुनाव के निकट आते ही कांग्रेस के नेताओ को फिर जनता याद आने लगी है। खण्डवा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद अरुण यादव एक बार ओर चुनाव लड़ने का मन बना चुके है। लेकिन टिकिट की दौड़ में बुहरानपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने खण्डवा लोकसभा सीट से अपनी पत्नी के लिए दावेदारी की है। प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पिछले दिनों भोपाल में उप चुनाव को लेकर पदाधिकारियों के साथ मंथन किया था। जिसमे उपचुनाव की जमीनी हकीकत जानने की कोशिश की थी। साथ ही जिताउ चेहरों को भी टटोलने की कोशिश की।

Dewas News : किसानों ने निकाली नर्मदा कलश यात्रा, सरकार को दी यह चेतावनी

खण्डवा लोकसभा सीट के लिए अपनी दावेदारी पेश करने वाले अरुण यादव मंगलवार को बड़वाह में शक्ति प्रदर्शन करेंगे। लोक सभा चुनाव के बाद संसदीय क्षेत्र से निष्क्रिय रहे अरुण यादव मंगलवार को बडवाह में कांग्रेस के विधायक सचिन बिरला एवं अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मंहगाई के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन के दौरान प्रातः 10 बजे बड़वाह  नगर पालिका से तहसील कार्यालय तक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा एवं विशाल धरना,प्रदर्शन किया जाएगा।