पत्नी के चरित्र पर शक के चलते पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा

 

खंडवा।सुशील विधानी।

जिले के आशापुर से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शक के चलते पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया घटना इतनी देनी थी कि देखने वालों की रूह कांप गई पति ने इतनी बेरहमी  से पत्नी का गला रेत दिया  जिस से घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से पुलिस को फोन लगाया और घटना को कबूल किया पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना की सूचना मिलने के बाद खंडवा पुलिस अधीक्षक डॉ शिव दयाल सिंह घटनास्थल पर पहुंचे जांच में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक आरोपी पति की पहचान 45 वर्षीय संजय पिता करण सिंह लववंशी के तौर पर हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया गया है घटना किन कारणों से हुई है इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

जब इस विषय में हमने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीमा अलावा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि पति अपनी पत्नी पर शक करता था कि उसके किसी अन्य व्यक्ति से संबंध है इसी के चलते उसने हत्या की आरोपी पति पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसके चलते दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुए । इसी बीच आरोपी पति ने मंगलवार दोपहर दरांती से कई वार कर पत्नी की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।