खण्डवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ‘चुनाव लड़ने का नहीं है कोई विचार’

खण्डवा लोकसभा उपचुनाव में अपने नाम की दावेदारी को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है।

BJP सांसद

खण्डवा, सुशील विधानी बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नन्दकुमार सिंह चौहान (MP Nandkumar Singh Chouhan) के निधन के बाद रिक्त हुई खण्डवा लोकसभा में उपचुनाव (Khandwa Loksabha By election) को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर कई नाम सामने आ रहे हैं। इन सभी नामों में प्रमुख रूप से बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (BJP National General Secretary Kailash Vijayvargiya) का नाम सबसे ऊपर लिया जा रहा था। लेकिन उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि उनका चनाव लड़ने का कोई विचार नहीं है।

यह भी पढ़ें:-तुषार पांचाल ने किया सीएम शिवराज का OSD बनने से इनकार, ट्वीट कर दी जानकारी

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने खण्डवा लोकसभा उपचुनाव में अपने नाम को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर यह कह कर विराम लगा दिया कि वे खण्डवा नहीं जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे न तो खण्डवा से सांसद लड़ना चाहते है और ना ही पार्टी का ऐसा कोई विचार है।

कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान के बाद दावेदारों में हल चल बढ़ रही है। अभी खण्डवा उपचुनाव को लेकर दिवगन्त सांसद चौहान के पुत्र हर्षवर्धन सिंह चौहान, खण्डवा की पूर्व महापौर व वनमंत्री विजय शाह की पत्नी भावना शाह, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, दीपक जोशी सहित कई नाम सामने है।