कमलनाथ ने कहा ‘हरसूद की जनता के विकास और रक्षा की जिम्मेदारी मेरी’, मंच से पुलिस प्रशासन को दी चेतावनी

Kamal Nath in Harsud

MP Election 2023/Kamal Nath : कमलनाथ ने कहा कि अत्याचार और भ्रष्टाचार के केंद्र का हम इलाज हम करेंगे। हरसूद में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि इस विधानसभा क्षेत्र की जिम्मेदारी, यहां के विकास की जिम्मेदारी और आपकी रक्षा की जिम्मेदारी मेरी है। उन्होने बीजेपी और सीएम शिवराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में प्रदेश महंगाई और भ्रष्टाचार के अंधेरे में चला गया है। इसी के साथ उन्होने पुलिस प्रशासन को मंच से चेतावनी दी कि अगर आपने गुलामी की तो आने वाले समय में इसका इलाज किया जाएगा।

पुलिस प्रशासन को चेतावनी

उन्होने कहा कि मैं आदिवासियों का दुख दर्द समझता हूं। यहां 35 साल से बीजेपी है और उसने इस स्थान को अत्याचार और भ्रष्टाचार का केंद्र बना दिया है। कमलनाथ ने मंच से कहा कि यहां का प्रशासन भी गुलामी करता है। लेकिन अब सब समझ जाएं कि गिनती शुरु हो गई है, छह दिन बचे हैं। कौन क्या करेगा ये कमलनाथ देखेगा। कल के बाद परसो भी आता है, ये याद रखें। कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के नेता जो सोचते हैं कि कांग्रेस के लोगों को डरा धमका सकते हैं आगे उनको कमलनाथ को डराना पड़ेगा। उन्होने कहा कि पुलिस और प्रशासन अगर किसी की गुलामी करते हैं तो उन्हें समझना होगा कि आगे जाकर हम सारा हिसाब करेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।