आखिरकार हटाई गई खंडवा कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल, अनय द्विवेदी बने नए कलेक्टर

खंडवा/सुशील विधानी

खंडवा (kandwa) की कलेक्टर (collector) तन्वी सुंद्रियाल (tanvi sundriyal) को हटा दिया गया है और उनको भोपाल (bhopal) में ऐप्को में पोस्टेड किया गया है । उनके स्थान पर अनय द्विवेदी (anay dwivedi) को नया कलेक्टर बनाया गया है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने अपनी खबर के माध्यम से इस बात की संभावना व्यक्त की थी कि तन्वी सुंद्रियाल की जल्द छुट्टी हो सकती है क्योंकि भाजपा विधायक राम डान्गोरे ने खुद उनकी शिकायत की थी और उनके खिलाफ कोरोना से निपटने में लापरवाही बरतने का आरोप भी लगाया था।

बता दें कि तन्वी सुंद्रियाल ((tanvi sundriyal) से सरकार (government)) नाराज है। दरअसल जिस तरह से खंडवा में एक ही दिन में 69 कोरोना पॉजिटिव (corona positive) के मामले आए हैं ,उसे सरकार ने गंभीरता से लिया है। इसके साथ ही साथ भाजपा (bjp) विधायक (mla) राम डान्गोरे (ram dangore) ने मुख्यमंत्री (chief minister) को पत्र लिखकर कलेक्टर को हटाने की मांग की थी। उन्होंने तन्वी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह कोरोना से निपटने के लिए गंभीर प्रयास नहीं कर रही है और शहर में लाकडाउन जैसी कोई स्थिति नहीं है जिसके कारण कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

कुछ दिन पहले 340 किलोमीटर का सफर करके आई एक गर्भवती महिला के साथ कलेक्टर के व्यवहार को लेकर भी आपत्ति की गई है। भाजपा विधायक ने कलेक्टर पर आरोप लगाया है कि वे कोरोना के आंकड़े छुपा रही हैं और साथ ही साथ जितनी मौतें हुई है उन्हें भी छुपाने का प्रयास किया जा रहा है। कुछ दिन पहले जब राज्य सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया था तब कलेक्टर ने क्राइसिस मैनेजमेंट के नाम पर शराब की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया था जिसके पीछे एक कांग्रेस विधायक का दबाव था, यह जानकारी भी सरकार को मिली है जिससे सरकार नाराज है। एमपी ब्रेकिंग ने इसे लेकर प्रमुखता से खबर भी दिखाई थी।आखिरकार हटाई गई खंडवा कलेक्टर तन्वी सुंद्रियाल, अनय द्विवेदी बने नए कलेक्टर