Khandwa News : ओंकारेश्वर में नर्मदा नदी में नाव पलटी, दो वर्षीय मासूम की मौत, एक व्यक्ति लापता

Khandwa News : खंडवा जिले के ओंकारेश्वर में आंधी और बारिश की वजह से नर्मदा नदी में श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गई। इस नाव में बैठे एक ही परिवार के 6 लोग पानी में गिर गए। इनमें से 4 लोगों को मौके पर मौजूद नाविकों ने सुरक्षित निकाल लिया, जबकि दो साल के मासूम दक्ष की डूबने से मौत हो गई। वहीं, एक युवक घटना के समय से लापता हैं। घटना सोमवार दोपहर 3 बजकर 30 मिनट की हैं। गुजरात प्रदेश के भावनगर से ओंकारेश्वर दर्शन के लिये रश्मिन व्यास अपने परिवार सहित अपने निजी वाहन से आये थे।

यह है पूरी घटना

रश्मीन व्यास ने जानकारी देते हुए बताया कि में मैरा दामाद,बेटा,बहु और पोते के साथ ओंकारेश्वर भगवान् के दर्शन किये इसके बाद नर्मदा स्नान किये ओर नाव मे बैठकर घुमने का मन बनाया। वहीं घाट से नाव किराये पर लेकर जब मेरा परिवार नाव में घुम रहे था कि अचानक से तेज हवा आंधी ओर बारिश शुरु हो गई। बारिश इतनी तेज की कुछ दिखाई नही दे रहा था। जैसे-तेसे हमारी नाव किनारे पंहुचने वाली ही थी कि हवा के तेज झोंके से नाव में पानी भर गया ओर नाव डूब गई। समाचार लिखे जाने तक यूवक निकुंझ को रेस्क्यू टीम खोजती रही लेकिन युवक का पता नही मिला है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”